Ads

Amitabh Bachchan ने पान मसाला के विज्ञापन से खुद को अलग कर पुरे पैसे वापस लौटने का फैसला लिए

Amitabh Bachchan
Image credit - Wikimedia


बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक पान मसाला ब्रैंड के विज्ञापन से खुद को अलग करने का फैसला लिया साथ ही उन्होंने विज्ञापन से लिए गए पैसे को पूरा वापस लौटने को भी कहा। 

79 वर्षीय अमिताभ को इस पान मसाला ब्रैंड के विज्ञापन के लिए सोशल मीडिया पर बहतु से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अमिताभ के कई चाहने वाले प्रशंसकों व फैंस ने उनके इस पान मसाला का विज्ञापन करने के इस फ़ैसले को लेकर निराशा जाहिर किये थे। 

रविवार को अमिताभ बच्चन के ऑफिस द्वारा पब्लिश किए गए एक ब्लॉग पोस्ट में ये जाहिर किया गया है की वे अब इन विज्ञापनों का हिस्सा नहीं रहेंगे। 

इस ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है, "विज्ञापन के रिलीज़ होने के कुछ दिनों बाद अमिताभ बच्चन ने कंपनी से संपर्क किया और पिछले हफ़्ते इससे वे अलग हो गए।"

अचानक से विज्ञापन से अलग होने की वजह ये बताई गई है कि जब अमिताभ इस पान मसाला ब्रैंड के ऐड कैम्पेन से जुड़ रहे थे तो उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी की यह एक प्रकार का छलावरण के अंतर्गत आने वाला प्रोडक्ट है। 

अमिताभ बच्चन ने उन ब्रांड को साफ साफ लिखित में जानकारी दे कर बताया की अब वे इस प्रकार के विज्ञापनों का हिस्सा नहीं रहेंगे और साथ ही प्रोडक्ट के प्रमोशन के लिए, लिये गए पसे को वापस भी कर देंगे। 

कुछ समाचार एजेंसी के रिपोर्ट के अनुसार, पिछले महीने ही एक ग़ैरसरकारी संगठन नेशनल ऑर्गनाइज़ेशन ऑफ़ टबैको इराडिकेशन ने अमिताभ बच्चन से पान मसाला कंपनियों का प्रमोशन न करने की अपील की थी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ