Ads

Horoscope : अक्टूबर के महीने में इन 5 राशियों को मिलेगा भरपूर लाभ

Horoscope : October mahine में इन 5 Rashiyo ( Zodiac Signs ) में बरसेगी Shani Dev  की कृपा जाने उन राशियों के बारे में 

Horoscope : Zodiac Sign
Image by Pixabay

आज मलतब 30-09 -2021 सितंबर माह का अंतिम दिन है। और अगले दिन शुक्रवार से अक्टूबर महीने की शुरुआत हो जाएगी। अक्टूबर का महीना अपने साथ कुछ राशियों के लिए खुशियां भी लेकर आ रहा है इस महीने 11 अक्टूबर सोमवार के दिन को शनिदेव अपनी ही राशि मकर में मार्गी चाल चलेंगे। हम आपको बता दे कि शनि को एक राशि से दूसरी राशि में पहुंचने में ढाई वर्ष लगते हैं। मतलब शनि अपने ही राशि में मार्गी चाल चलेंगे इससे यह साबित होता है की अब तक जिन राशियों को शनि की वजह से कष्ट उठाने पड़ रहे थे उनके लिए यह अक्टूबर का माह एक अच्छा महीना होने वाला है। तो आइये जानते है की किन राशियों को लाभ मिलने वाले है। 

 

मेष राशि

शनि के मार्गी होने के बाद करियर में उतार-चढ़ाव की स्थिति दूर होगी। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे, इसके साथ ही अगर आप कोई व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो ज्योतिष विशेषज्ञ की सलाह लेकर इस शुभ समय पर शुरू कर दें, मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि

पारिवारिक रिश्तों में सुखद अनुभूति प्राप्त होगी, शनि की ढैय्या का प्रतिकूल प्रभाव कम होगा, आपसी संबंध बेहतर होंगे, कोई वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने के संकेत हैं, रिश्ते और मजबूत होंगे। 

मिथुन राशि

भाग्य मिथुन राशि वालों के साथ रहने वाला है, आपको करियर में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, आप जो भी काम पूरे मन से करेंगे, उसमें सफलता जरूर मिलेगी. विद्यार्थियों के लिए भी ये समय उत्तम फल देने वाला है, इसके अलावा सेहत से जुड़ी समस्याएं दूर होने के के पूर्ण संभावना हैं। 

धनु राशि

इस महीने धनु राशियो के लिए कोई बहुत लाभ मिलेंगे परिवार में आपका मान और सम्मान बढ़ेगा, आपके भाई बहन को सफलता मिल सकती है, जिससे आपको भी प्रसन्नता होगी और आपका बोझ कम होगा, व्यापारियों के लिए ये शुभ अवसर है, वे अपने व्यवसाय को बढ़ने में देरी न करें इस महीने आपकी व्यवसाय में बढ़ोतरी होगी।
 

मकर राशि

बता दें कि शनि इसी राशि में मार्गी हो रहे हैं, इसलिए मकर राशि के लिए ये स्थिति काफी अच्छे फल देने वाली साबित होगी, इस राशि के लोग धन का संचय अच्छे से कर पाएंगे, सेहत में भी सुधार होगा. आपको लक्ष्य तक पहुंचने में शनि काफी मदद करेंगे। 

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों का रुझान आध्यात्मिकता की ओर बढ़ेगा, शादीशुदा जीवन में अनुकूल बदलाव आएंगे, अपका काम आपका मान बढ़ाएगा, व्यापार में सफलता मिलेगी लेकिन लेनदेन के मामले में थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ